- Advertisement -

नियमों को ताक पर रख नप कार्यालय में 15 एसी लगाने के आरोप, ईओ ने नकारे आरोप

जलभराव-सफाई व्यवस्था जैसी समस्याऐं जस की तस

न्यूज़घाट टीम। पांवटा साहिब

नगर परिषद पर एक बार फिर अनियमितताओं के आरोप लगे हैं । नगर परिषद ने अपने कार्यालय में 15 एयर कंड़िशनर लगावाएं हैं। आरोप है कि यह एयर कंड़िशनर बिना हाउस में पास किये और बिना टैन्डरिंग के ही लगाए गये हैं।

नगर परिषद कार्यालय पांवटा साहिब में 15 एसी लगवाए गए है । इन 15 एयर कंड़िशनर पर तकरीबन साढ़े 6 लाख रूपये खर्च किये गये। इस बारे में वरिष्ठ पार्षद हरविन्द्र कौर व इन्द्रप्रीत कौर ने आपत्ति जताते हुए कहा की दो साल बाद भी पांवटा साहिब में विकास के नाम पर केवल खाना पूर्ति की गई । शहर की सफाई व्यवस्था हो या जलभराव की समस्या अब तक नहीं सुलझ पा रही है। ऐसे में पब्लिक के पैसे को यूं उडाना ठीक नही है । उन्होंने बताया कि एसी को लेकर हाऊस में कोई चर्चा नहीं की गई । ना ही अभी पार्षदों की और से एसी को लेकर उनकी आपत्ति या स्वीकृति दर्ज की गई है । लेकिन उससे पहले ही नगर परिषद ने एसी खरीद कर लगा भी दिये है। यह एसी लगाने से पहले खरीद प्रक्रिया की जानी चाहिए थी लेकिन सभी नियमों को ताक पर रख कर एक बार फिर नगर परिषद के कुछ पार्षद व अधिकारी आरोपों के घेरे में है।

उधर इस बारे में इओ एसएस नेगी ने बताया कि एसी खरीद से पहले हाउस में चर्चा हुई है उसके बाद निविदाएं अखबार के माध्यम से आमंत्रित की गयी। फिर एसी खरीदे गए हैं ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.