- Advertisement -

चोरी का आरोपी पुलिस जवान को धक्का देकर फरार

जवान की सूझबूझ से यमुना नदी से दबोचा

न्यूज़घाट टीम। पांवटा साहिब

मोबाईल की दुकान पर चोरी के मामले में गिरफ्तार आरोपी पुलिस लॉकअप से शौच के बहाने बहार निकला और होमगार्ड के जवान को धक्का देकर फरार हो गया। पुलिस जवान के सूझबूझ से फरार आरोपी को यमुना नदी से पकड़ने में सफलता हासिल की है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मोबाईल चोरी के आरोप में गिरफ्तार आरोपी रतन पुत्र अशोक कुमार निवासी सुरजपुर पुलिस रिमांड पर चला हुआ है। जिस कारण आरोपी पांवटा साहिब पुलिस थाना में लॉकअप में है।

आरोपी ने सोमवार सुबह करीब 7 बजे डियूटी पर तैनात संतरी को शोक करने के लिये कहा जिसके बाद होमगार्ड के जवान आरोपी को शौच करने के लिये शौचालय ले गया वहां पर आरोपी ने होमगार्ड जवान को धक्का दिया और पिछे यमुना नदी की तरफ भाग गया। जिसके बाद होमगार्ड का जवान जोर जोर से चिल्लाने लगा। जिसके बाद पुलिस थाने में रात्रि डियूटी पर तैनात मुंशी पुलिस जवान राजेश कुमार तुरंत फरार आरोपी के पिछे भाग गया। कुछ दूरी पर आरोपी ने यमुना नदी में छलांग लगा दी। पुलिस जवान ने भी पानी में छलांग लगाकर आरोपी को बड़ी मुश्किल से पकड़ लिया। जिसके बाद आरोपी को लॉकअप में डाला गया। इस घटना के बाद पूरे पुलिस थाने में अफरा तफरी मच गई।

उधर पांवटा साहिब के डीएसपी प्रमोद चौहान ने बताया की चोरी के मामले में गिरफ्तार आरोपी शौच के लिये ले गये। लेकिन आरोपी होमगार्ड के जवान को धक्का देकर भाग गया था लेकिन पुलिस जवान ने कुछ दूरी पर आरोपी को पकड़ लिया था। उन्होंने बताया की अभी पुलिस थाने के भवन का निर्माण कार्य चला हुआ है जिस कारण चारों तरफ खुला है।

hids

Leave A Reply

Your email address will not be published.