आॅनर किलिंग: अपहरण के चश्मदीद गवाह (वकील) के बयान दर्ज, जल्द हो सकती है कार्रवाई

पुलिस अफसरों की पाई लापरवाही तो हो सकता है एक्शन, IG कर रहे मामले की जांच

hids hids

अशोक बहुता। पांवटा साहिब
कोलर के ऑनर किलिंग मामले में अपहरण के चश्मदीद गवाह वकील आसिफ के ब्यान दर्ज किए गए है। इसके आधार पर लापरवाही बरतने वाले पुलिस अधिकारियों पर जल्द कार्रवाई हो सकती है। पांवटा साहिब के तहत थाना माजरा के अंतर्गत कोलर में एक महिला का पहले परिजनों द्वारा कथित तौर पर एसडीएम परिसर से अगवाह करने का आरोप लगा है। फिर रात को हत्या करने का।

इतना ही नहीं महिला के शव का रात के अंधेरे में अंतिम संस्कार भी कर दिया गया। इस मामले में मृतक महिला रीना के वकील आसिफ अंसारी ने बताया कि उनके सामने ही परिजनों सहित कई लोगों ने महिला को जबरन लाल टवेरा कार में बिठाया, जिसकी सूचना सबसे पहले एसएचओ पांवटा साहिब को दी थी। मगर कोई कार्रवाई नहीं की। इतना ही नहीं वकील साहब ने पुलिस के आलाधिकारियों को भी इस पूरे मामले की जानकारी दी थी। मगर उसके बावजूद कोई कार्रवाई नहीं हो पाई है।

डीजीपी के निर्देश पर आईजी कर रहे जांच
उधर इस मामले में मीडिया के हस्तक्षेप के बाद डीजीपी ने सख्त तेवर दिखाते हुए इस पूरे मामले की जांच आईजी आसिफ जलाल को सौंपी थी। इस बारे में आईजी आसिफ जलाल ने बताया कि वह खुद इस पूरे मामले पर नजर बनाए हुए है। अगर पुलिस अधिकारियों द्वारा लापरवाही बरती गई है तो कार्रवाई अवश्य होगी। जांच चल रही है।

क्या है मामला
गौर हो कि 23 जून की रात को एक महिला की परिजनों ने इसलिए हत्या कर कर दी थी कि यह महिला अपनी जिंदगी अपनी शर्तों पर जीना चाहती थी। जोकि उसके परिवार को नागंवार गुजरा। जब वह इस मामले को लेकर एसडीएम कोर्ट गई तो उनके परिवार ने वही से महिला का किडनैप कर रात में हत्या कर दी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.