कांग्रेस नेताओं की पेट में दर्द, नहीं हो रहा है विकास हजम : भाजपा

कांग्रस नेता बताए उन्होंने नाहन क्षेत्र के लिए अब तक क्या किया

न्यूजघाट टीम। नाहन
कांग्रेस नेताओं को नाहन विधानसभा क्षेत्र का विकास हजम नहीं हो रहा है, इसलिए उनके पेट में दर्द हो रहा है। भाजपा सरकार पर आरोप लगाने वाले काग्रेस नेता पहले अपने गिरेबां में झांके और आत्म विवेचन करें कि उन्होंने अपने कार्यकाल में सिरमौर और नाहन क्षेत्र के विकास के लिए क्या किया। सिरमौर और नाहन की जनता कांग्रेस जनों से 70 सालों का हिसाब मांग रही है, यदि कांग्रेस के पास कोई जवाब है तो उसे सार्वजनिक करे।

भाजपा मंडल अध्यक्ष दीन दयाल वर्मा, वरिष्ठ उपाध्यक्ष प्रदीप विज, महामंत्री ब्रिजेश गोयल, प्रीत मोहन, विशाल तोमर, भाजपा मीडिया प्रभारी राकेश गर्ग ने कहा कि आज सिरमौर जिला और नाहन विकास के मामले में पिछड़ा है तो इसके लिए कांग्रेस के नेता जिम्मेवार हैं। उन्होंने कहा कि जब से प्रदेश में श्री जयराम ठाकुर की सरकार का गठन हुआ है तब से सिरमौर और नाहन क्ष़्ोत्र में विकास की नई ईबारत लिखी गई है।  उन्होंने कहा कि कांग्रेस अपने खोए हुए जनाधार और अपनी अंदरूनी लड़ाई से लोगों का मोहभंग करने के लिए इधर-उधर की हांक रही है जिसे जनता बाखूबी जानती है। उन्होंने कहा कि जिला कांग्रेस अध्यक्ष को आजकल कोई पूछ नहीं रहा है इसलिए मीडिया में सुर्खियां बटोरने के लिए वे ऐसे बयान दे रहे हैं जिसका नाहन क्षेत्र की जनता को पता है।

भाजपा मंडल पदाधिकारियों ने कहा कि कांग्रेस जिला अध्यक्ष को इस बात का जवाब आम जनता को देना चाहिए कि जब उनकी सरकार सत्ता में थी तो उन्होंने सिरमौर और नाहन के लिए क्या किया। उन्होंने कहा कि डा. राजीव बिंदल की अगुवाई में नाहन क्ष़्ोत्र में जिस प्रकार विकास ने गति पकड़ी है और जिस प्रकार डा. बिंदल गांव-गांव, पंचायत-पंचायत और घर द्वार पर जाकर जन समस्याएं निपटा रहे हैं वह कांग्रेस नेताओं को रास नहीं आ रहा है। उन्होंने कहा कि जब नाहन की जनता बंूद-बूंद पानी के लिए तरस रही थी तो जिला अध्यक्ष स्वयं के लिए और अपने चहेतों को ठेके दिलवाने में पूरा जोर लगा रहे थे।

भाजपा मंडल पदाधिकारियों ने कांग्रेस जिला अध्यक्ष की विकास की समझ पर सवाल उठाते हुए कहा कि उन्हें अभी तक समझ ही नहीं आ रहा है आखिर विकास किसे कहते हैं। उन्होंने कहा कि पिछले लंबे समय से जिला कांग्रेस अध्यक्ष पद पर कार्यरत होने के बावाजूद वह एक भी पैसे का कार्य नाहन निर्वाचन क्षेत्र के लिए करवा नहीं सका सिरमौर की तो बात ही छोडि़ये। उन्होंने कहा कि आज नाहन शहर यदि पेयजल समस्या से मुक्त है तो उसका श्रेय डा. बिंदल को जाता है। डा. बिंदल ने नाहन क्षेत्र की पेयजल समस्या, सड़कों और पुलों की जन समस्याओं के समाधान के लिए कांग्रेस सरकार में अनशन किया, पैदल मार्च किया और अतिरिक्त पानी के लिए शहर में बोर वैल खुदवाए, उसे आज भी क्षेत्र के लोग भूले नहीं है।

भाजपा मंडल अध्यक्ष पदाधिकारियों ने कांग्रेस नेताओं को चेतावनी दी है कि वह डा. बिंदल पर आरोप लगाने से पूर्व तथ्यों पर गंभीरता पूर्वक सोच लें वरना कांग्रेस नेताओं के कच्चे चिटठे सार्वजनिक करने में हम गुरेज नहीं करंेंगे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेताओं को प्रदेश और सिरमौर के विकास में जयराम ठाकुर की सरकार का सहयोग करना चाहिए और जयराम ठाकुर का आभार जताना चाहिए जिन्होंने सिरमौर और नाहन के लिए करोड़ों रुपये की विकास परियोजनाएं स्वीकृत की हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.