नारायणगढ़ में HRTC बस व ट्रक में जबरदस्त भिड़ंत, 22 यात्री घायल

हरिद्वार से जंगलबेरी जा रही बस के साथ हादसा

अंजलि त्यागी। कालाअंब। नारायणगढ़
हिमाचल के साथ हरियाणा की सीमा में कालाअंब से करीब 8 से 10 किलोमीटर दूरी नारायण में एक ट्रक व हिमाचल पथ परिवहन निगम की बस की जबरदस्त टक्कर हो गई। जानकारी के अनुसार हादसा नारायणगढ़-चंडीगढ़ सड़क मार्ग पर नारायणगढ़ में पेश आया। बताया जा रहा है कि हादसे में बस चालक-परिचालक सहित 22 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए है। हादसा देर रात करीब 12 बजे के आसपास पेश आया।

जानकारी के अनुसार आरोपी ट्रक चालक वाहन छोड़कर मौके से फरार हो गया है। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों वाहन बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। जानकारी के अनुसार हिमाचल पथ परिवहन निगम की यह बस हरिद्वार से जंगलबेरी जा रही थी। बस में 49 यात्री सवार थे। बस चंडीगढ़ की ओर जा रहे थी कि दो ट्रक आ रहे थे। पहला ट्रक तो निकल गया। मगर दूसरा ट्रक उसके पीछे था, जिसकी सामने से सीधी बस से टक्कर हो गई।

इस पर चालक सहित 22 सवारी बुरी तरह घायल हो गई और अन्य सवारी को मामूली चोटे आई है। 22 घायल सवारी उत्तराखंड, हिमाचल के बिलासपुर, हमीरपुर, चंडीगढ की सवारियां बताई जा रही है, जिन्हे एम्बुलेंस द्वारा सिविल अस्पताल पहुंचाया गया है।

- VISHAL GARMENTS -

Leave A Reply

Your email address will not be published.