सिरमौर को नशामुक्त बनाएं, खंड प्राथमिक खेलकूद प्रतियोगिताओं के शुभारम्भ अवसर पर बोले डॉ बिंदल

कहा कि जयराम ठाकुर सरकार संपूर्ण हिमाचल को नशा मुक्त व ड्रग मुक्त बनाना चाहती है

hids hids

न्यूज़घाट टीम। नाहन

विधानसभा अध्यक्ष डा. राजीव बिंदल ने कहा कि जयराम ठाकुर सरकार संपूर्ण हिमाचल को नशा मुक्त व ड्रग मुक्त बनाना चाहती है और इस उद्देश्य की पूर्ति के लिए विद्यार्थियों, अभिभावकों और जन प्रतिनिधियों  अपना सहयोग प्रदान करना चाहिए।

डा. राजीव बिंदल आज बिरला में 24वें खंड प्राथमिक खेलकूद प्रतियोगिताओं के शुभारम्भ अवसर पर बोल रहे थे। दो दिवसीय इस खंड प्रतियोगिता में जमटा, थाना कसोगा, बनकला और मॉडल जोन नाहन के 151 विद्यार्थी कबडडी, खो-खो, बैडमिंटन, एथलेटिक्स, आदि प्रतिर्स्धाओें में भाग ले रहे हैं।

डा. बिंदल ने कहा कि नरेन्द्र भाई मोदी, स्वच्छ भारत स्वस्थ भारत बनाना चाहते हैं और स्वच्छ सिरमौर और स्वच्छ हिमाचल के लिए हम 15 सितम्बर  से 2 अक्तूबर तक विशेष अभियान चला रहे हैं जिसके लिए  समाज के सभी वर्गों का सहयोग वांछित है।

डा. बिंदल ने 18 करोड़ रुपये लागत की धारटी पेयजल योजना का जिक्र करते हुए कहा कि इस योजना से धारटी क्षेत्र की बिरला व थाना कसोगा  पंचायत को सर्वाधिक लाभ मिलेगा जिसका शिलान्यास कार्यक्रम 14 सितम्बर को जमटा में रखा गया है। शिलान्यास कार्यक्रम में आईपीएच मंत्री महेन्द्र सिंह ठाकुर बतौर मुख्य अतिथि शिरकत कर रहे हैं।

hids

विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि स्वामी विवेकानंद जी कहा करते थे कि अगर गीता का असली ज्ञान प्राप्त करना है तो एक घंटा खेलकूद एवं श्रम करें और उसके बाद ध्यान लगाएं, इससे साक्षात ईश्वर की प्राप्ति होती है।

इस अवसर पर भाजपा जिलाा अध्यक्ष विनय गुप्ता, भाजपा जिला महामंत्री रामेश्वर शर्मा, रेणुका क्षेत्र से बलबीर चौहान, स्थानीय प्रधान सुनील शर्मा, उप निदेशक शिक्षा उमेश बहुगुण, खंड शिक्षा अधिकारी नरेश शर्मा के अलावा एसएमसी व पीटीएम सदस्य भी उपस्थि थे।

विधानसभा अध्यक्ष डा. बिंदल ने बाद में अधिकारियों के साथ स्थानीय लोगों की जन समस्याएं भी सुनी और समस्याओं का मौके पर निपटारा किया गया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.