पुरूवाला-डोबरी सालवाला सड़क के खस्ताहाल

ग्रामीणों को बड़ी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा, सड़क खराब होने के कारण पैदल चलना भी मुश्किल

न्यूज़घाट टीम। पांवटा साहिब

गिरिपार क्षेत्र के पुरूवाला- डोबरी सालवाला सड़क के खस्ता हाल होने के कारण ग्रामीणों को बड़ी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। सड़क खराब होने के कारण पैदल चलना भी मुश्किल हो गया है।

डोबरी सालवाला पंचायत के निवासी अंकुश चौधरी, विशाल चौधरी, रामलाल, प्रदीप चौहान, घासीराम आदि ने बताया की पुरूवाला से डोबरी सालवाला को जाने वाली सड़क पर जगह जगह पर गड्ढे पड़े हुये है। जिस कारण सड़क पर गाड़ियां दो दुर की बात बल्कि पैदल चलना भी मुश्किल हो गया है। ग्रामीणों का कहना है की सड़क पर जगह जगह पर एक से दो दो फूट गहरे गड्ढे पड़े हुये है। जिस कारण छोटी गाड़ियों के चेंबर सड़क पर लगते है। ग्रामीणों ने बताया की सड़क पर गड्ढे में भरा गंदा पानी गाड़ियों के टायर से लोगों के कपड़ों पर गिर जाता है। जिससे कई बार स्कूली बच्चों के कपडे खराब होने से वापिस घर लोटना पड़ता है। उन्होंने बताया की सड़क की खस्ता हाल के बारे में कई बार लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को अवगत करवा चुके है। लेकिन अभी तक विभाग ने इस और कोई ध्यान नहीं दिया है।

उधर लोक निर्माण विभाग पांवटा साहिब के अधिशाषी अभियंता अजय शर्मा ने बताया की डोबरी सालवाला सड़क को जल्द ही ठीक किया जायेगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.