सोलन में कार दुर्घटनाग्रस्त, 5 स्टुडेंट्स में से 3 की हालत नाजुक, पीजीआई रेफर

न्यूजघाट टीम। सोलन
सोलन के शिल्ली गांव के समीप एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर करीब 20 मीटर नीचे लिंक रोड पर जा गिरी। कार में 5 नाबालिग छात्र सवार थे, जिसमें से 3 की हालत बेहद गम्भीर बताई जा रही है, जिन्हें सोलन के क्षेत्रीय अस्पताल से पी.जी.आई. रैफर कर दिया गया है। जानकारी के अनुसार यह पांचों छात्र निजी स्कूल में जमा 2 के छात्र हैं। ये पांचों घर से ट्यूशन के लिए निकले थे, जिनमें से एक छात्र कार लेकर आया था।

पांचों छात्र गेड़ी मारने के लिए माल रोड से होते हुए जौणाजी रोड पर चले गए, जहां गाड़ी तेज रफ्तार के कारण अनियंत्रित हो गई और हवा में उड़ती हुई एक सड़क से दूसरी सड़क पर जा गिरी। बता दें कि सोलन में आजकल नाबालिग छात्र दोपहिया और चौपहिया वाहनों पर नियमों की धज्जियां उड़ाते हुए माल रोड और आसपास के क्षेत्रों में सरेआम ड्राइविंग करते नजर आ रहे हैं लेकिन जिला पुलिस उन्हें देख कर अनदेखा कर रही है। यही वजह है कि युवाओं के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं, जिस कारण सोलन में दुर्घटनाओं का ग्राफ बढ़ता जा रहा है। इसमें ज्यादातर नाबालिग बच्चे ड्राइविंग करते पाए जा रहे हैं।

घटना की पुष्टि करते हुए डा. गुरमेल कुमार ने बताया कि उनके पास 5 युवकों को लाया गया था जो सड़क दुर्घटना में घायल थे, जिन्हें प्राथमिक उपचार दिया गया। उनमें से 3 युवक गम्भीर रूप से घायल थे और उनके सिर पर गहरी चोट लगी थी जो अचेत अवस्था में थे। उनकी हालत को देखते हुए पी.जी.आई. रैफर कर दिया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.