बड़ा खुलासा : सैक्स रैकेट नही, मानव तस्करी का मामला : एसपी

एसपी सिरमौर देर रात पांवटा पहुँचे कहा - पुलिस की भूमिका की भी होगी जाँच

न्यूज़घाट टीम। पांवटा साहिब

पांवटा साहिब में चल रहे सैक्स रैकेट मामले में एक नया मोड़ सामने आया है। एसपी सिरमौर रोहित मालपानी ने बताया कि मामला मानव तस्करी से जुड़ा हुआ है। इस पूरे मामले में पुलिस ने दो युवतियों व सात लड़कों को हिरासत में लिया है। हालाँकि यह पूरी रेड़ उस वक्त संदेह के घेरे में आ गई जब मौके पर पुलिस कर्मी भी मौजूद बताए गये। हालंकि डीएसपी पांवटा साहिब प्रमोद चौहान ने मौके पर किसी पुलिस कर्मी की मौजूदगी से इंकार किया है।

पांवटा साहिब में चल रहे पीजी पर रेड़ के दौरान पुलिस ने नया खुलासा करते हुए बताया कि यह पूरा मामला मानव तस्करी से जुड़ा हुआ है। जिसमें दो लड़कियों को और 7 लड़कों को हिरासत में लिया गया है। वही इस पंचायत भांटावाली के प्रधान व मौजूद लोगों ने बताया की यह पीजी पूरी तरह से अय्याशी का अड्ड़ा बना हुआ है। उन्होंने बताया कि पुलिस रंगे हाथों महिलाओं और पुरुषों को यहाँ से पकड़ कर ले गई थी। हालाँकि पुलिस मौके पर एक बार फिर आई और लोगों से पूछने लगी की यहाँ क्या हुआ है?

क्या बोले एसपी सिरमौर रोहित मालपानी

इस बारे में एसपी सिरमौर रोहित मालपानी ने बताया कि यह मामला मानव तस्करी के साथ जुड़ा हुआ है। वही उन्होंने पुलिस की  संदिग्धता से इंकार नही किया है। उन्होंने कहा की पूरे मामले की जांच की जाऐगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.