पौंग डैम में तैरती मिली लाश से सनसनी, नहीं हो सकी शिनाख्त

न्यूजघाट टीम। फतेहपुर
पौंग डैम में महुए दा पीर नामक स्थान पर गहरे पानी में गली-सड़ी तैरती हुई एक व्यक्ति की लाश मिली है जिसकी पहचान नहीं हो पाई है। जानकारी अनुसार पौंग डैम के गहरे पानी में लोगों ने एक लाश को तैरते हुए देखा तथा इसकी सूचना सम्बंधित पंचायत प्रधान को दी।

बाद में इसकी सूचना पुलिस को दी गई तथा सूचना मिलते ही एसएचओ सुरेश शर्मा अपनी पुलिस टीम के साथ मौका पर पहुंचे लेकिन लाश काफी गहरे पानी में होने के कारण वहां तक पहुंचना मुश्किल हो गया। पुलिस ने लाश को बाहर निकालने की काफी कोशिश की लेकिन लकड़ियां इत्यादि होने के कारण लाश को नहीं निकाला जा सका।बाद में वन्य प्राणी विभाग की वोट मंगवाई गई और मुश्किल से लाश को बाहर निकाला।पुलिस ने केस दर्ज कर लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस बारे में एसपी कांगड़ा संतोष पटियाल ने कहा कि पौंग डैम के गहरे पानी में लाश मिली है जिसको केस दर्ज करने उपरांत पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

अभी तक उसकी पहचान नहीं हो पाई है।उन्होंने कहा कि उम्र करीब 20-22 साल लग रही है तथा प्रतीत हो रहा है कि लाश 8-10 दिन पहले की है।मृतक ने काला रंग की अंडरवियर पहन रखी है।उन्होंने कहा कि सम्बंधित थानों में गुमशुदगी रिपोर्टों को देखा जाएगा और पता लगाया जाएगा कि लाश किसकी है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.