पांवटा साहिब की महिला नशा तस्कर उत्तराखंड में स्मैक के साथ गिरफ्तार

-विकासनगर, सहसपुर व पांवटा साहिब में करती थी स्मैक को बेचने का काम

न्यूजघाट टीम। पांवटा साहिब
पांवटा साहिब की विख्यात अंतरराज्यीय नशा तस्कर देहरादून के सहसपुर में गिरफ्तार की गई है। जिसके पास से डेढ़ लाख रूपये की स्मैक बरामद हुई है। इसके साथ इसका एक और साथी भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

सहसपुर पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार को अंतरराज्यीय नशा तस्कर सीमा निवासी पांवटा साहिब वार्ड नम्बर 10 अपने साथी धर्मेन्द्र निवासी देहरादून के साथ बाइक ( UK07AP 4384) पर पांवटा साहिब की और आ रहे थे सहसपुर में लगे नाके के दौरान जब पुलिस ने बाइक को रोक कर तलाशी ली तो उनके पास से 30 ग्राम स्मैक बरामद हुई जिसकी किमत बाजार में डेढ़ लाख रुपये बताई जा रही है।

उधर इस अंतरराज्यीय नशा तस्कर सीमा पर पांवटा साहिब में भी मामले दर्ज बताए जा रहे है । सूत्रों के मुताबिक पांवटा साहिब के वार्ड नम्बर 9 और 10 इस अंतरराज्यीय नशा तस्कर महिला का गढ़ था जहां पर बेखौफ होकर यह स्मैक बच्चों और युवा को बेचा करती थी । वहीं पांवटा साहिब पुलिस में इस महिला के कई गुप्तचर भी थे जो समय-समय पर रेड़ से पहले इसको जानकारी दे देते थे । यही कारण है कि पिछले कई सालों से यह पांवटा पुलिस की पकड़ से बाहर थी।

कैसे बनी अर्तंराष्ट्रीय तस्कर
वही पुलिस ने बताया कि धर्मेन्द्र कुमार और सीमा की मुलाकात मादक पदार्थ खरीदते समय छुटमलपुर में हुई थी उसके बाद ये दोनों लोग मिलकर छुटमलपुर एवम सहारनपुर से साथ मे स्मेक लाकर पौंटा साहिब, विकासनगर एवम सहसपुर में पढ़ने वाले स्टूडेंट आदि को मोटे दाम में बेचते थे । जो इन्होंने स्वीकार किया है।

क्या कहते हैं पुलिस अधिकारी
इस बारे में सहसपुर SHO नरेश राठौर ने बताया कि वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के निर्देशों पर जनपद में नशे के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान के अन्तर्गत थाना सहसपुर पुलिस द्वारा संदिग्ध व्यक्तियों/वाहनों आदि का चेकिंग की जा रही थी पुलिस नाके को देख कर इन पर संदेह हुआ जब तलाशी ली गई तो इनके पास से 30 ग्राम स्मैक बरामद की गई । जिसके बाद NDPS के तहत मामला दर्ज किया गया है ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.