हार के बाद भी इंग्लैंड के खिलाड़ियों ने ड्रेसिंग रूम में मनाया जश्न

नई दिल्ली:  कुलदीप यादव के पंचे के बाद लोकेश राहुल (नाबाद 101) की तूफानी पारी के दम पर भारत ने ओल्ड ट्रेफर्ड स्टेडियम में खेले गए तीन टी-20 मैचों की सीरीज के पहले मैच में मेजबान इंग्लैंड को आठ विकेट से हरा दिया. इंग्लैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत के सामने 160 रनों का लक्ष्य रखा. राहुल की बेहतरीन पारी के दम पर भारत ने इस लक्ष्य को 18.2 ओवरों में दो विकेट खोकर हासिल कर लिया. केएल राहुल ने 54 गेंदों में 10 चौके और पांच छक्कों की मदद से शतकीय पारी खेली. यह उनका टी-20 में दूसरा शतक है. वह टी-20 में दो शतक लगाने वाले भारत के दूसरे बल्लेबाज बन गए हैं.

भारत के खिलाफ पहले ही मैच में इंग्लैंड को हार का सामना करना पड़ा है. बावजूद इसके इंग्लैंड के खिलाड़ी अपने ड्रेसिंग रूम में जश्न मनाते दिखाई पड़े. इंग्लैंड के खिलाड़ियों ने यह जश्न अपनी टीम की जीत के लिए मनाया है. दरअसल, फीफा वर्ल्ड कप 2018 के अंतिम-16 के मैच में कोलंबिया को पेनल्टी शूट आउट में 4-3 से मात देकर इंग्लैंड ने क्वार्टर फाइनल में जगह बना ली है.

 

इंग्लैंड की फुटबॉल टीम की इस खुशी को क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों ने अपने ड्रेसिंग रूम में जश्न मनाकर जाहिर किया. जोस बटलर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से इस जश्न के वीडियो को शेयर किया है.

 

- VISHAL GARMENTS -

Leave A Reply

Your email address will not be published.